Jaunpur: पत्नी समेत 3 मासूमों को उतारा मौत के घाट, खुद को लगा ली फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Must Read

Jaunpur Crime News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक ही परिवार के 5 लोगों की लाश घर के कमरे में मिली. इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि जनपद के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के जयरामपुर गांव में एक श्ख्स ने अपनी पत्नी के साथ अपने तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद भी पंखे से लटककर जान दे दी. पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सभी 5 शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः Triple Talaq: 3 पहिये के चक्कर में शौहर ने दिया तीन तलाक, मारपीट कर घर से निकाला; जानिए पूरा मामला

मौके से मिला सुसाईड नोट

घटनास्थल से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है. इस नोट में किसी 7 लाख रुपये एक स्कूल के मैनेजर को देने की बात लिखी है. वहीं आस पास के लोगों ने बताया कि (37 वर्ष) नागेश विश्वकर्मा का बुधवार सुबह पत्नी राधिका (35 वर्ष) से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया है. माना जा रहा है कि व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी राधिका की रॉड से मारकर हत्या कर दी. फिर बेटी निकेता, बेटा आदर्श और तीन वर्षीय मासूम बेटी आयुषी को मार डाला. अंत में खुद को पंखे के सहारे फांसी लगा ली.

घर केकमरे में मिली 3 बच्चों की लाश

पड़ोसियों ने बताया कि बुधवार को सुबह काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो वहां पर रहने वाले चचेरे भाई ने इसकी सूचना पुलिस को दी. ऐसे में वहां पर पुलिस पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर गई. जहां पर सभी की लाशें पड़ी थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अजयपाल शर्मा भी मौके पर पहुंचे. सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर फॉरेंसिक टीम साक्ष्य जुटा रही है.

Latest News

Gold Silver Price Today: सोने की कीमत में बंपर उछाल, चांदी पहुंची लाख के पास, जानिए ताजा भाव

Gold Silver Price Today, 21 May 2024: अगर आप सोने चांदी की खरीदारी करने की सोच रहे हैं, या फिर...

More Articles Like This