अरे! Vande Bharat Express को खींच रहा Loco Engine, सोशल मीडिया पर शुरू हुई नई चर्चा

Must Read

Vande Bharat Viral Video: सोशल मीडिया पर वंदे भारत एक्‍सप्रेस (Vande Bharat Express) का एक वीडियो काफभ्‍ तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद लोग भारतीय रेल की इस सबसे चर्चित ट्रेन का मजाक उड़ाने लगे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है. कुछ यूजर्स इस वीडियो को वंदे भारत की सच्‍चाई बता रहे हैं. ट्रेन की बुराइयां इतनी तेजी से बढ़ने लगी कि रेलवे को भी इसमें कूदना पड़ा और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर रेलवे को ऑफिशियल बयान जारी करना पड़ा.

ये भी पढ़े:- Jammu-Kashmir: LG मनोज सिन्हा ने अमरनाथ यात्रियों के जत्थे को किया रवाना

वीडियो के वायरल होते ही तंज कसने वालों की लग गई लाइन

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 25 सेकंड के वीडियो में वंदे भारत एक्‍सप्रेस को एक पुराना इंजन खींचकर ले जाता दिखाई दे रहा है. वीडियो के टि्वटर पर वायरल होते ही तंज कसने वालों की लाइन लग गई. कोई इसका मजाक उड़ाते हुए लिख रहा है कि डबल इंजन वाली वंदे भारत है, तो कोई लिख रहा-यह काफी किफायती है, क्‍योंकि वंदे भारत को कोई दूसरा ही इंजन खींचकर ले जा रहा है.

एक टि्वटर यूजर ने लिखा है- वंदे भारत को जानवरों से बचाने का नया जुगाड़. बता दें कि कि इससे पहले कई ऐसी तस्‍वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसमें वंदे भारत ट्रेन का इंजन जानवरों से टकराने के बाद आगे से थोड़ा क्षतिग्रस्‍त हो गया था. इसी घटना पर तंज कसते हुए टि्वटर यूजर ने लिखा, अब जानवरों से ट्रेन को बचाने के लिए आगे नॉर्मल ट्रेन का इंजन लगाया गया है. लोगों के कमेंट और तंज यहीं पर नहीं रुकते हैं. एक यूजर ने लिखा- तो इस तरह से वंदे भारत ने उस स्‍पीड को प्राप्‍त कर लिया है, जिसका दावा अभी तक किया जा रहा था. इस ट्रेन में अब पुराने मॉडल वाली ट्रेनों के इंजन लगाए गए हैं.

रेलवे को कूदना पड़ा

सोशल मीडिया पर अपनी सबसे चहेती ट्रेन को ट्रोल होते देख आखिर रेलवे को सामने आना ही पड़ा. रेलवे की ओर से आधिकारिक बयान जारी कर बताया गया, यह वीडियो वंदे भारत को कमीशन में शामिल किए जाने से पहले का है. ट्रेन को जब पहली बार बेड़े में शामिल किया जाता है, तो उससे पहले गंतव्‍य तक पहुंचाने के लिए दूसरे इंजन का सहारा लिया जाता है.

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This