Rashifal: वाणी पर रखें नियंत्रण, लक्ष्य पर करें फोकस; जानिए अपना मंगलवार का राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 30 January 2024: आज 30 जनवरी, दिन मंगलवार को माघ कृष्ण पक्ष की उदयातिथि चतुर्थी तिथि है. आज के दिन संकट मोचन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार तो कुछ के लिए परेशानियों भरा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का मंगलवार का राशिफल…

ये भी पढ़ें- 30 January 2024 Ka Panchang: मंगलवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मेषः आज का दिन चुनौती भरा रहेगा. कार्यों पर फोकस करें. वाणी पर संयम बरतें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. वरना कब्ज गैस जैसी समस्या हो सकती है. यात्रा संभव है.

वृषभः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. ठंडी चीजों से परहेज करें. वरना सर्दी-जुकाम जैसी समस्या से परेशान हो सकते हैं.

मिथुनः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. ऑफिस में नया टॉरगेट मिलने से परेशान हो सकते हैं. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. वाहन धीमी गति से चलाएं. दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं.

कर्कः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. प्यार के रिश्तों में चली आ रही अनबन समाप्त होगी. आलस्य की अधिकता रहेगी. नया कार्य शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा लें.

सिंहः घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी.

कन्याः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. कारोबार में नुकसान हो सकती है. वाणी पर नियंत्रण रखें. संतान से कष्ट संभव है.

ये भी पढ़ें- Puja Path Rule: जानिए घर में शंख रखने का सही तरीका, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

तुलाः आज आपको बहुत संभल कर रहने की आवश्यकता है. ऑफिस में अधिकारी आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं. कब्ज गैस की समस्या से पीड़ित हो सकते हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी.

वृश्चिकः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. व्यवसाय में नया निवेश के लिए दिन शुभ है. नशे के सेवन से परहेज करें. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे.

धनुः ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. ईमानदारी से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं

मकरः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. नशे के सेवन के से दूर रहें

कुंभः आज का शानदार रहेगा. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. योजनाबद्ध तरीके से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. वाणी पर संयम बरतें. ऑफिस के कार्यों में पर फोकस करें.

मीनः आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यवसाय में मन मुताबिक लाभ होगा. दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध रहेंगे.

ये भी पढ़ें- Budh Gochar 2024: 01 फरवरी से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, बुध गोचर से होंगे मालामाल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This