Ajab Gajab News: सुहागरात के अगले दिन ही दुल्हन बनी मां, पापा बने पति ने पीट लिया माथा

Must Read

गौतमबुद्धनगरः शादी के बाद जब दुल्हन ससुराल में आती है तो परिवार वालों के खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. जैसे-जैसे समय बीतता है, वैसे परिवार के लोग यह सोचते हैं कि कब खुशखबरी मिलेगी और घर में बच्चे की किलकारी गूंजेंगी. आइए आज हम आपको एक ऐसा हैरान करने वाला मामला बता रहे हैं, जिसे जानने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे. दरअसल, दूल्हा शादी के दूसरे दिन यानी सुहागरात के बाद पापा बन गया. फिर क्या था, दूल्हा ने अपना माथा पकड़ लिया.

इसके बाद मामला गौतमबुद्धनगर पुलिस तक पहुंचा. इसके बाद दुल्हे ने दुल्हन से रिश्ता तोड़ लिया. आपको बता दें कि पूरा मामला यूपी के गौतमबुद्धनगर जिले का है. यहां दनकौर क्षेत्र का ये मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

दुल्हन के पेट में दर्द होने पर परिजन ले गए अस्पताल
जानकारी के अनुसार, दनकौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की सोमवार को बुलंदशहर की एक युवती से शादी हुई थी. शादी के बाद विदा होकर दुल्हन ससुराल आ गई. मंगलवार की शाम दुल्हन को अचानक पेट में दर्द होना शुरू हुआ. इससे ससुराल के लोग घबरा गए और तत्काल दुल्हन को दनकौर के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने जांच के दौरान उसे करीब सात महीने की गर्भवती बताया. यह सुन दूल्हा हैरान होते हुए माथा पकड़ लिया.

दुल्हन ने स्वस्थ बच्ची को दिया जन्म
कुछ ही देर बाद ही डिलिवरी भी हो गई, दुल्हन ने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया. इस बात की सूचना दुल्हन के मायके वालों को दी गई, जिसके बाद वह भी अस्पताल पहुंच गए. युवक और उसके परिवार के लोगों ने दुल्हन को अपने साथ रखने से साफ इनकार कर दिया, जिसके बाद मामला कोतवाली पुलिस तक भी पहुंचा.

बेटी और नवजात बच्ची को लेकर चले गए लड़की पक्ष के लोग
दूल्हा पक्ष का आरोप है कि जब पांच महीने पहले रिश्ता तय हुआ था, उस समय उन्होंने लड़की को देखा भी था, लेकिन उनको मामले की जानकारी नहीं हो पाई. साथ ही दुल्हन पक्ष ने भी उनसे यह बात छिपाई है, जिसके चलते उन्होंने दुल्हन को रखने से मना कर दिया है. काफी प्रयास के बाद भी बात नहीं बनी और दुल्हन पक्ष अपनी बेटी और नवजात शिशु को साथ लेकर बुलंदशहर चला गया. इस संबंध में कोतवाली प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि बुधवार को दोनों पक्षों का समझौता हो गया है.

ये भी पढ़ेंः Father Become Mother: 3 बच्चों का पिता शादी के 25 साल बाद क्यों बन गया महिला, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Latest News

PM मोदी के दौरे से पहले CM योगी ने काशी में तैयारियों का लिया जायजा

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार शाम वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी ने यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र...

More Articles Like This