Jamui News: जमुई में भीषण सड़क हादसा, दूल्हे के भाई सहित तीन की मौत

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Jamui Accident News: बिहार से भीषण सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. यहां शुक्रवार की देर रात जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर नर्मदा गांव के पास तेज रफ्तार बांस लगे ट्रैक्टर-ट्राली की जद में आने से बाइक सवार दूल्हे के भाई सहित तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर करी पांच घंटे बाद जाम समाप्त कराया.

मृतकों में ये लोग हैं शामिल
मृतकों की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के आमीन गांव निवासी सुरेश चौधरी के पुत्र नीरज कुमार, सिकंदरा थाना क्षेत्र के जलय गांव निवासी उमेश चौधरी के पुत्र सुरेंद्र कुमार और रूपेश कुमार के रूप में हुई है. बताया जाता है कि मृतक नीरज कुमार के बड़े भाई सूरज कुमार की शादी थी. उसकी बारात आमीन गांव से हरला जा रही थी.

बाइक से दो युवकों से साथ बारात में जा रहा था दूल्हे का भाई
इस दौरान दूल्हे का भाई नीरज कुमार बाइक दो अन्य युवकों के साथ बारात में जा रहा था. इसी दौरान देर रात नर्मदा गांव के पास तेज रफ्तार बाइक बांस लदे ट्रैक्टर-ट्राली की जद में आ गई, जिससे दूल्हे के भाई सहित तीन लोगों की मौत हो गई.

आक्रोशित लोगों ने सड़क को किया जाम
दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. सूचना पर पुलिस के साथ ही मृतकों के परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए. आक्रोशित लोगों ने जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग शवों को रखकर जाम लगा दिया. जिससे मार्ग पर आवागमन ठप हो गया और वाहनों की लंबी लाइन लग गई.

मातम में तब्दील हुई शदी की खुशियां
पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर पांच घंटे बाद करीब साढ़े चार बजे शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई. उधर, इस हादसे से शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई. बताया जा रहा है कि घटना के बाद बिना शादी के ही बारात रास्ते से लौट गई.

Latest News

तुर्की का बड़ा फैसला, इजरायल के साथ सभी व्यापारिक गतिविधियों पर लगाया प्रतिबंध; जानिए क्या होगा इसका असर?

Israel Hamas war: गाजा पट्टी पर चल रहे इजरायली हमलों के कारण तुर्की ने एक बड़ा फैसला लिया है....

More Articles Like This