Kanpur Karoli Baba: एक बार फिर विवादों के घेरे में कानपुर का करौली आश्रम, लटकता मिला युवक का शव

Must Read

Kanpur Karoli Baba: एक बार फिर यूपी के कानपुर (Kanpur) का करौली आश्रम (Karauli Ashram) लोगों के बीच चर्चाओं में है. जानकारी के मुताबिक करौली आश्रम में तंत्र मंत्र कर बीमारियों को दूर करने का दावा किया जाता है एवं लोगों का इलाज करने का दावा करौली शंकर (Karauli Shankar) करते हैं. वहीं करौली सरकार एक बार फिर से विवादों में घिरते, नजर आ रहे हैं. आश्रम के पास एक व्यक्ति का शव से मिला है.

ये भी पढ़े:- SDM Jyoti Maurya: बेवफा SDM का एक और वीडियो वायरल, इंटरनेट पर मचा रहा धूम

आश्रम से कुछ दूरी पर जंगल में पेड़ से लटकता हुआ युवक का शव मिला है. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें पश्चिम बंगाल का रहने वाला अजय चौहान (Ajay Chauhan) अपने घर वालों के साथ करौली सरकार के आश्रम आया हुआ था. अजय डिप्रेशन का शिकार था.

आश्रम से देर शाम से वह गायब था, उसके परीवार वाले उसको ढूंढने में लगे हुए थे. परिवार ने करौली सरकार के संतोष सिंह भदोरिया से बेटे के गायब होने की शिकायत भी की थी. लेकिन, किसी ने भी ठोस जवाब नहीं दिया था. परिवार स्वयं अजय को ढूंढ रहा था. वहीं उन्हें मालूम चला कि पुलिस को एक सौ आश्रम के पास गांव के जंगलों में लटकता मिला है, जिसके बाद उन्होंने शव की शिनाख्त की.

आश्रम आए युवक की विषम परिस्थितियों में आत्महत्या से एक बार फिर से करौली सरकार विवादों में गिरता हुआ नजर आ रहा है. कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर रात में युवक वहां कैसे पहुंचा. उसे सुसाइड करने के लिए रस्सी कहां से मिली. फिलहाल पूरे मामले को लेकर एडीसीपी अंकिता शर्मा (ADCP Ankita Sharma) ने बताया, ग्रामीणों ने सूचना दी थी कि एक युवक का शव जंगल में लटका हुआ है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान पश्चिम-बंगाल के अजय चौहान के रूप में हुई है. अजय करौली शंकर आश्रम में अपने परिवार के साथ आया हुआ था. परिवार वालों ने आरोप लगाए हैं, जिसको देखते हुए जांच की जा रही है.

Latest News

आँख और कान के दरवाजों पर सात्विकता के चौकीदार नियुक्त करके रखोगे तो होगा कल्याण: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, संपत्ति और शांति- पैसा कमाना कठिन है, किंतु उसका...

More Articles Like This