Badaun: पन्नी में मिले दो महिलाओं के शव, तेजाब से जलाए गए थे चेहरे, जांच में जुटी पुलिस

Must Read

बदायूंः यूपी के बदायूं से सनसनीखेज वारदात की खबर आ रही है. यहां मंगलवार की देर शाम उसहैत थाना क्षेत्र के बची झझरऊ गांव के नजदीक तालाब किनारे तिरपालनुमा पन्नी में बंधे 25 से 35 साल की दो महिलाओं के शव मिले. दोनों की हत्या कर की गई थी. पहचान छिपाने के लिए उनके चेहरे पर तेजाब डालकर जलाने की कोशिश की गई थी. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त करने में जुट गई.

जानकारी के अनुसार, बची झझरऊ के कुछ ग्रामीण नौली फतुआबाद-ककराला रोड से जा रहे थे. इसी दौरान उन्होंने गांव के नजदीक सड़क किनारे तालाब के पास से दुर्गंध आती महसूस की. इस पर ग्रामीणों ने तालाब के किनारे गहराई में बने गड्ढों की तरफ झांककर देखा तो उन्हें एक तिरपालनुमा पीली पन्नी में एक हाथ बाहर दिखाई दिया. इसकी जानकारी होते ही वहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई.

ग्रामीणों ने तत्काल उसहैत थाना पुलिस को सूचना दी. कुछ ही देर में थाना पुलिस के अलावा एसएसपी डॉ. ओपी सिंह, एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव और सीओ शक्ति सिंह मौके पर पहुंच गए. उन्होंने ग्रामीणों की मदद से पन्नी को बाहर निकलवाया. जब उसे खोलकर देखा गया तो उसमें एक महिला का शव निकला. वहीं नजदीक एक काली पन्नी में दूसरी महिला का शव भी बंधा पड़ा था.

पुलिस के अनुसार, दोनों महिलाओं की उम्र 25 से 35 साल के करीब है. पहचान के नाम पर कोई साक्ष्य नहीं मिला है. दोनों सलवार-सूट पहने हैं, साथ ही शादीशुदा प्रतीत हो रहीं हैं. मृतकों की पहचान के लिए आसपास के जिलों में सूचना भेजी गई है. पुलिस का अनुमान है कि दोनों महिलाओं की हत्या किसी दूसरे स्थान पर गला दबाकर की गई, बाद में तेजाब से चेहरा को जलाने के बाद उनके शव यहां लाकर फेंक दिए गए. आसपास के सीसी टीवी कैमरे खंगाले जा रहे है.

इस संबंध में एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि उसहैत थाना क्षेत्र में बची झझरऊ गांव के नजदीक नौली-ककराला रोड किनारे तालाब के पास गड्ढे में दो महिलाओं के शव पन्नी में बंधे मिले हैं. दोनों महिलाओं की पहचान नहीं हो पाई है. उनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. छानबीन के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है.

Latest News

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तीसरे चरण की पोलिंग संपन्न, जानिए कितने प्रतिशत पड़े वोट

Lok Sabha Election 3rd Phase Poll: देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. लोकसभा चुनाव के...

More Articles Like This