Kota News: ‘I am a worst Daughter…’, कोटा में JEE की तैयारी कर रही छात्रा ने की आत्महत्या

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kota News: कोटा में छात्रों के आत्महत्या करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिर एक ताजा मामला कोटा से आया. जहां पर एक 18 साल की छात्रा ने मौत को गले लगा लिया है. बताया जा रहा है कि छात्रा JEE की तैयारी कर रही थी. पूरा मामला कोटा के बोरखेड़ा क्षेत्र का है.

जानिए पूरा मामला

दरअसल, कोटा के बोरखेड़ा इलाके में रहने वाली छात्रा निहारिका सिंह जेईई की तैयारी कर रही थी. पढ़ाई के प्रेशर को ना झेल पाने के कारण घर पर ही उसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जैसे ही परिजनों को इस बात की जानकारी हुई, तो वह घबरा गए और मौके पर पुलिस को बुलवाया गया. आनन फानन में पुलिस और परिजन छात्रा को लेकर चिकित्सालय पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. कोटा में लगातार छात्रों के आत्महत्या का मामला आ रहा है. साल के शुरुआत में अब तक दो छात्रों के सुसाइड की खबर सामने आई है. निहारिका अपने पिता के साथ बोरखेड़ा क्षेत्र में रहती थी. पिता बैंक में गनमैन की नौकरी करते हैं. निहारिका ने सुसाइड से पहले एक नोट भी लिखा है, छात्रा ने लिखा,”Mummy Papa I Can’t Do JEE So I Sucide, I Am a looser and worst Daughter, Sorry Mummy Papa Yhi last Option hai.”

निहारिका के चचेरे भाई विक्रम सिंह ने मीडिया को बताया कि निहारिका 12वीं में भी दोबारा रिपीट कर रही थी. उसके इंजिनियरिंग की प्रतियोगी परीक्षा की समय सारिणी भी सामने आ गई थी. परीक्षा के कारण वह काफी तनाव में रहती थी. हर रोज 7 से 8 घंटे की पढ़ाई करने के साथ ही उसका असाद पढ़ाई को लेकर देखा जा रहा था.

यह भी पढ़ें: पुलिस पर जानलेवा हमला करने वाले 6 नेता गिरफ्तार, राम मंदिर का उड़ाया था मजाक

Latest News

Paris Olympic के लिए पीएम मोदी ने भारतीय दल को दी शुभकामनाएं, कहा- हर एथलीट भारत का गौरव

Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 का आगाज हो चुका है. ओपनिंग सेरेमनी में शटलर पीवी सिंधु और टेबल...

More Articles Like This