Varanasi Crime: नकाबपोश बदमाशों ने व्यवसायी को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Must Read

Varanasi Crime: शुक्रवार की सुबह वाराणसी के सारनाथ इलाके में एक सनसनीखेज वारदात हुई. बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने स्कूटी सवार व्यवसायी पर तीन राउंड फायरिंग की, घायल व्यसायी को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया. घायल व्यवसायी की पहचान राजकुमार यादव (48) की रूप में की गई. घटना स्थल से पुलिस ने तीन खोखा और दो मोबाइल बरामद किया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

शहर की तरफ आ रहा था व्यवसायी
मिली जानकारी के अनुसार मुकीमगंज निवासी राजकुमार यादव की सारनाथ थाना के लेढूपुर क्षेत्र के फुटहवानारे में पुश्तैनी जमीन और बगीचा है. वे आज सुबह स्कूटी से शहर की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान रंगीलदास पोखरा के समीप पीछे से आए बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने राजकुमार को लक्ष्य कर तीन राउंड फायरिंग की. गोली लगने से राजकुमार घायल हो गए. वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए. तत्काल घायल को पास ही स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया.

इस मामले में डीसीपी वरुणा जोन अमित कुमार ने बताया कि वारदात की वजह प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश प्रतीत हुई है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरों की फुटेज खंगाला कर बदमाशों को चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है। परिजनों से बातचीत कर राजकुमार की रंजिश के बारे में पता लगाया जा रहा है.

Latest News

UP News: रामगोपाल यादव के बयान पर भड़के अमित शाह, कहा- “जरा भी गलती की तो ये राममंदिर पर…”

UP News: लखीमपुर में बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. सपा नेता रामगोपाल...

More Articles Like This