कांग्रेस विधायक ने लोगों को धमकाया, कहा- अगर कांग्रेस को नहीं दिया वोट तो बंद कर देंगे…!

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां सक्रिय हो गई हैं. पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता लोगों से मिल रहे हैं और अपने पार्टी के लिए वोट की अपील कर रहे हैं. इस बीच कांग्रेस के एक विधायक का विवादित बयान सामने आया है. बता दें कि कर्नाटक के एक विधायक ने एक जनसभा में लोगों को धमकाते हुए कहा कि अगर आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को नहीं चुना तो राज्य सरकार प्रदेश में चल रही गारंटी योजना बंद कर देगी. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला..

जानिए पूरा मामला

दरअसल, कर्नाटक के रामनगर जिले की मागडी सीट से कांग्रेस विधायक एचसी बालकृष्णा अपने क्षेत्र की जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने भरे मंच से लोगों को धमकी दी. विधायक ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील ना कर धमकी देने लगे. विधायक एचसी बालकृष्णा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट नहीं दिया तो राज्य की कांग्रेस सरकार गारंटी योजना को बंद कर देगी.

वोट नहीं दिया तो रद्द कर देंगे स्कीम

कांग्रेस विधायक ने आगे संबोधित करते हुए कहा कि कर्नाटक में लोकसभा चुनावों में अगर जनता ने कांग्रेस को नहीं चुना तो राज्य सरकार गारंटी योजना को बंद कर देगी, उन्होंने कहा कि अगर जनता को गारंटी चाहिए तो लोकसभा की 28 सीटों पर कांग्रेस को जिताना होगा. मैंने CM और DCM से बात की है, हम भी हिंदू हैं, मंदिर बनाना अच्छी बात है लेकिन मंदिर के नाम पर वोट मांगना गलत है, इसीलिए अगर जनता कांग्रेस को विजयी बनाती है तो हम गारंटी स्कीम को जारी रखेंगे, अगर जनता तो हमें रिजेक्ट किया तो हम गारंटी स्कीम को रद्द कर देंगे, क्योंकि हमें लगेगा कि आपके लिए गारंटी स्कीम से बड़ा मंदिर है.

गारंटी चाहिए या पीले चावल

कांग्रेस विधायक बालकृष्णा ने आगे तंज भरे लहजे में कहा कि ऐसे में फिर गारंटी योजना को जारी रखने का कोई मतलब नहीं है, उन्हीं पैसों से हम भी यहां मंदिर बनवाएंगे और आपको पीले चावल देकर आपसे वोट मांगेंगे. ये आपको तय करना है कि आपको गारंटी चाहिए या पीले चावल. मैंने मुख्यमंत्री से भी बात की है अगर हम लोकसभा चुनाव नहीं जीते तो गारंटी स्कीम को बंद कर उसका पैसा विकास के कामों में लगाएंगे ये तय है.

ये भी पढ़ें- सपा ने जारी की लोकसभा प्रत्याशियों की पहली सूची, जानिए किसे कहां से बनाया उम्मीदवार

Latest News

भारत में सबसे आकर्षक एंटरटेनमेंट ब्रांड्स को साथ लाने के लिए Reliance और डिज़्नी ने की स्ट्रैटेजिक जॉइंट वेंचर की घोषणा

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और वॉल्ट डिज़नी कंपनी (NYSE: DIS) (Disney) ने आज एक संयुक्त...

More Articles Like This