खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच विवाद खत्म? एक मंच पर मस्ती करते आए नजर

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Khesari Lal Yadav & Kajal Raghwani: भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ सालों पहले तक ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी काफी सुर्खियों में रहा करती थी. दोनों की फिल्में खूब पसंद की जाती थी. लेकिन 4 साल से दोनों एक साथ काम नहीं कर रहे थे. खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी के बीच 4 साल पहले किसी बात को लेकर काफी विवाद हो गया. इस विवाद के चलते वो काफी चर्चा में रहे. उनकी जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक थे. हालांकि इन चार सालों में दोनों कही एक साथ नजर नहीं आए.

एक साथ किया गया स्पॉट

अब एक बार फिर से दोनों स्टार्स को एक साथ स्पॉट किया गया है. इस जोड़ी को देखने के बाद फैंस में काफी उत्साहित है. ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियों में एक्ट्रेस कहती नजर आ रही हैं कि प्यार को कभी भुला नहीं जा सकता है. किसी ने मुझसे कहा था कि मोहब्बत होती तो भुला देता. इस लाइन को पूरा करते हुए भोजपुरी स्टार कहते हैं, ‘लेकिन क्या करें इबादत बन गई हो. हालांकि दोनों की इस जोड़ी को देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं.

वीडियो में एक्ट्रेस ये भी कहती हैं कि वो चार साल के बाद खेसारी के साथ किसी इवेंट में नजर आई हैं. वहीं, खेसारी भी कहते हैं, ‘मुझे लगता है मैं और काजल राघवानी 4 साल के बाद स्टेज पर मिले हैं. वैसे काम के सिलसिले में मुंबई में मिलते रहते हैं. हमारा 4 साल बाद मिलन हुआ है.

यूपी के बलिया में साथ दिखे स्टार्स


दरअसल, उत्तर प्रदेश के बलिया में आयोजित एक स्टेज शो के दौरान दोनों एक्टर्स को एक मंच पर देखा गया. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने एक दूसरे के साथ शानदार डांस किया और वहां पर मौजूद लोगों का दिल जीत लिया. दोनों ने शानदार केमिस्ट्री के साथ स्टेज पर डांस किया. इसी स्टेज पर दोनों ने दूरियों को लेकर भी बात की. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों स्टार को एक साथ देखकर फैन्स प्रसन्न नजर आए. स्टेज से ट्रेंडिग खेसारी लाल ने एक्ट्रेस के लिए जो गाना गाया उसने सभी का दिल जीत लिया.

उल्लेखनीय है कि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच किसी बात को लेकर 4 साल पहले विवाद हो गया था. उसके बाद से दोनों एक साथ ना किसी शो में नजर आए ना ही किसी फिल्म या एल्बम में साथ दिखे. दोनों के बारे में काफी बाते भी चली. हालांकि अब दोनों के बीच दूरियां खत्म होते नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: पावर स्टार पवन सिंह का एक और धमाका, रिलीज होते ही इस गाने ने मचा दिया बवाल

Latest News

Hamas mourns Raisi: ईरानी राष्ट्रपति के निधन पर हमास ने जताया दुख, कहा- “रईसी ने इजरायल के खिलाफ हमारे लोगों का किया समर्थन”

Hamas mourns Raisi: ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर क्रैश में निधन हो गया है. हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार...

More Articles Like This