Bollywood: इस दिन शादी के बंधन में बधेंगे परिणीति-राघव, शाही शादी की पूरी डिटेल आई सामने

Must Read

Bollywood News: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और AAP लीडर राघव चड्ढा अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में हैं. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. 13 मई 2023 को दिल्ली में कपल ने शाही अंदाज में सगाई की थी. सगाई के बाद इन्हें कई बार स्पॉट किया जा चुका है और सबको इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में इन दोनों की शादी की एक खबर सामने आई है कि राघव और परिणीति इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपल की शादी में केवल खास लोग ही शामिल होंगे. इनकी शादी के फंक्शन की डिटेल्स सामने आई है. आइए जानते हैं डेट से लेकर रस्मों तक के बारे में.

जानकारी के मुताबिक, राघव और परिणीति भी अपनी ग्रैंड शादी को मीडिया के सामने रिविल नहीं करेंगे. एक्ट्रेस ने अब तक शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. फैमिली और टीम ने तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू कर दी है. सितंबर के पहले हफ्ते से ही परिणीति भी तैयारियों में लगी हैं.

इस दिन होगी शादी
खबरों के अनुसार राघव और परिणीति उदयपुर के 5 स्टार होटल में सात फेरे लेंगे. कपल की शादी उदयपुर के द ओबेरॉय उदयविलास होटल में होगी. 25 सितंबर को परिणीति और राघव शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

इस दिन होगी हल्दी-मेहंदी
राघव और परिणीति की प्री-सेरेमनी 23 सितंबर से शुरू हो जाएगी. 23 सितंबर को हल्दी, मेहंदी और संगीत होगा. दोनों की शादी में फैमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे. 22 सितंबर को पूरी फैमिली उदयपुर पहुंच जाएगी. बताया जा रहा है कि इनकी शादी में प्रियंका और निक भी शामिल होने वाले हैं.

मई में हुई थी सगाई
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने अपने रिश्ते का खुलासा सगाई करके किया था. 13 मई 2023 को दिल्ली के कपूरथला हाउस में दोनों ने सगाई की थी. इनकी इंगेजमेंट सेरेमनी में भी फैमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे. परिणीति की कजिन प्रियंका चोपड़ा भी इस फंक्शन में नजर आई थी.

ये भी पढ़ें- Bollywood News: कौन है अमिताभ बच्चन के साथ हंसता मुस्कुराता ये मासूम बच्चा? पहचानने में यूजर्स का चकराया दिमाग

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This