बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, दूसरे की तलाश जारी

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Baba Tarsem Singh Murder Case: उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर 28 मार्च को बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाले अमरजीत सिंह को आज उत्तराखंड की एसटीएफ ने मार गिराया. बाबा तरसेम सिंह श्री नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा डेरा कार सेवा के प्रमुख थे. देर रात हरिद्वार पुलिस ने मुठभेड़ में मुख्य आरोपी को मार गिराया है. जानकारी के अनुसार ये मुठभेड़ हरिद्वार के थाना भगवानपुर इलाके में हुई है. इस बारे में राज्य के DGP अभिनव कुमार जानकारी दी.

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार देर रात हरिद्वार के भगवानपुर थाना क्षेत्र में एसटीएफ और हरिद्वार पुलिस के बीच ये मुठभेड़ हुई. आरोपी अमरजीत सिंह ने पहले पुलिस पर गोलियां चलाईं.

मुख्य आरोपी को पुलिस ने मार गिराया

उत्तराखंड के डीजीपी अभिनव कुमार ने बताया कि 28 मार्च को श्री नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाले अमरजीत सिंह को उत्तराखंड एसटीएफ और हरिद्वार पुलिस ने थाना भगवानपुर क्षेत्र में मुठभेड़ में मार गिराया है. हत्या का दूसरा साथी फरार हो गया है और एसटीएफ और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. बाबा तरसेम सिंह की हत्या को चुनौती की तरह लिया गया था. जिसके बाद से पुलिस दोनों हत्यारों की तलाश कर रही थी. पुलिस ऐसे जघन्य अपराधियों से सख़्ती से निपटेगी.

पहले भी हुई कार्रवाई

आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को पुलिस ने बाबा तरसेम सिंह की हत्या की साजिश करने वाले तीन आरोपियों परगट सिंह, जसपाल सिंह भट्टी और सुखदेव सिंह गिल को गिरफ्तार किया. हालांकि, दोनों मुख्य आरोपी अमरजीत सिंह और सरबजीत सिंह फरार थे. पुलिस ने दोनों पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था. दोनों में से एक मुख्य आरोपी को पुलिस ने आज मार गिराया. वहीं, दूसरा मुख्य आरोपी फरार है.

यह भी पढ़ें: Road Accident In Uttarakhand: उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरी कार; 8 की मौत

Latest News

Pakistan Moon Mission: पाकिस्तान के मून मिशन का बना मजाक, लोगों ने दी अंतरिक्ष में सैमसंग गैलेक्सी ले जाने की सलाह

Pakistan Moon Mission: अपने खास पड़ोसी देश भारत को टक्कर देने के लिए पाकिस्तान ने इसी महीने चंद्र मिशन...

More Articles Like This