Ghosi By Election: सपा प्रमुख ने घोसी में की जनसभा, कहा- I.N.D.I.A से घबरा गई है बीजेपी

Must Read

Ghosi By Election: भले ही उत्तर प्रदेश की एक विधान सभा सीट पर उप चुनाव होना है, लेकिन सियासी पारा पूरे प्रदेश का हाई है. दरअसल, उत्तर प्रदेश की घोसी विधानसभा सीट पर 5 सितंबर को उपचुनाव होने हैं. इससे पहले तमाम पार्टियों के राजनेताओं का जमावड़ा वहां देखने को मिल रहा है. इस विधानसभा सीट पर सपा और बीजेपी में मुख्य रूप से लड़ाई है. कांग्रेस ने पहले ही सपा को अपना समर्थन दे दिया है. आज घोसी में सपा प्रमुख चुनावी प्रचार के लिए मोर्चा संभाला. उन्होंने तमाम मामलों को लेकर राज्य की योगी सरकार को घेरा. उन्होंने चुन-चुन कर बीजेपी सरकार पर जुबानी हमले बोले.

मंत्री आ रहे हैं धोखा देने: अखिलेश
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यहां पर तमाम मंत्री आ रहे हैं धोखा देने, अपनी उपलब्धियां नहीं बता रहे हैं. किसान जो अपनी पैदावार की चिंता में डूबा है इस फसल की कीमत कैसे मिले? मंत्री जो घूम रहे हैं सरकार के, किसी को ये नहीं बता पाए कि किसान को डीजल सस्ता मिलना चाहिए.

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने संबोधन में बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हिसाब किताब तो बीजेपी को दिल्ली की 10 साल की सरकार और उत्तर प्रदेश की 6 साल की सरकार का देना है. बताओ घोसी की जनता इन सालों में आपको कोई सुविधा दे पाई बीजेपी? अगर बीजेपी ने सुविधाएं दी होती तो आज इतने मंत्रियों की फौज नहीं उतारती पड़ती यहां पर.

I.N.D.I.A. गठबंधन से परेशान बीजेपी
विपक्षी गठबंधन को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जब से समाजवादी लोग और देश के दल एक हो गए, जब से INDIA गठबंधन बना है, लोग घबराए हुए हैं. जब तक जातीय जनगणना नहीं होगी तब तक हम सबका साथ सबका विकास नहीं कर पाएंगे. ये लोग सबके बीच में गैर बराबरी नहीं खत्म करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Election: नेशनल कॉन्फ्रेंस को लद्दाख में झटका, कारगिल इकाई के कई सदस्यों ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

श्रीनगरः लोकसभा चुनाव को लेकर लद्दाख सियासी पारा चढ़ा हुआ है. लद्दाख में अब नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका...

More Articles Like This