Hasin Jahan-Mohammed Shami: काश मोहम्मद शमी अच्छे प्लेयर के साथ-साथ अच्छे इंसान भी होते…, पत्नी ने क्यों कहा ऐसा

Must Read

Hasin Jahan-Mohammed Shami: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के बाद भारतीय टीम फाइनल में पहुंच गई है. भारत के हर प्लेयर ने इस टूर्नामेंट को रोमांचक बनाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी. एक तरफ विराट कोहली (Virat Kohli) ने 50वीं सेंचुरी लगाई है. वहीं, मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) एक पारी में 7 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज भी बने. विराट की सफलता पर पत्नी अनुष्का बहुत खुश हैं, लेकिन मोहम्मद शमी की बेगम हसीन जहां (Hasin Jahan) ने तंज कसा है.

हसीन जहां ने कसा तंज
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कमेंट करते हुए कहा, “कुछ भी खास महसूस नहीं कर रही हूं, लेकिन ये अच्छा फील है कि हमारा देश सेमीफाइनल मैच जीत गया. ये हमारे देश के लिए बहुत अच्छी खबर है.” इस दौरान उन्होंने पति शमी को लेकर कहा, “कभी-कभी मन में ये बातें आती हैं कि वो जितना अच्छा प्लेयर है, उतना अच्छा इंसान भी होता. तब मेरे हस्बैंड, मेरी बेटी और मैं एक खुशहाल जिंदगी जी पाते. शमी के गंदे दिमाग और लालच के कारण हम सभी इस स्थिति में हैं. हालांकि, वह अपनी गलत चीजों को अपने पैसे से शो ऑफ करके छिपाने की कोशिश कर रहा है.”

हसीन जहां ने कहा हर इंसान का अच्छा वक्त आता है
शमी के वर्ल्ड कप में प्रदर्शन को लेकर हसीन जहां ने कहा, प्रदर्शन करना एक अच्छी बात होती है, लेकिन ये जरूरी नहीं है कि वो पूरी जिंदगी अच्छा ही परफॉर्म करेगा. हर इंसान का एक अच्छा वक्त आता है. एक तरफ जहां, वो प्रोफेशनल लाइफ में अच्छा कर रहा. वहीं, निजी जिंदगी में उसने बहुत बुरा किया है.

ये भी पढ़ें- क्रिकेट विश्वकप का फाइनल मुकाबला देखने पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियां अंतिम चरण में

19 नवंबर को होगा फाइनल
आपको बता दें कि भारत विश्व कप 2023 का अपना फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के साथ खेलेगा. ये मैच रविवार यानी 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया ने चौथी बार वनडे विश्व कप के फाइनल में अपनी जगह फिक्स की है. साल 1983 और साल 2011 में भारत ने विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था. वहीं, साल 2003 में भारत को ऑस्ट्रेलिया से हार भी मिली थी.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This