Bhojpuri Controversy: खेसारी के सपोर्टर को होटल के कमरे में नंगा कर कराया उठक बैठक, पवन सिंह के नाम पर हुई दबंगई!

Must Read

Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव अक्सर चर्चा का केंद्र रहते हैं. एक दूसरे को लेकर दोनों कई बार बयानबाजी करते नजर आते रहे हैं. वहीं ऐसा भी कहा जाता है कि दोनो के बीच भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे बड़े सुरस्टार बने रहने की होड़ लगी रहती है. यही कारण है कि दोनों विवादों के बीच रहते हैं. अब दोनों के बीच का विवाद उनके फैंस के बीच देखने को मिलने लगा है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यों कि हाल ही में पवन सिंह के समर्थक विशाल सिंह पर आरोप है कि वह खेसारी लाल यादव के सपोर्टर और यूट्यूबर महेश पांडे को बंधक बनाकर उठक बैठक करवाया.आइए पूरा मामला बताते हैं.

यह भी पढ़ें- Hathras Roadways Bus Viral Video: बस में युवती संग रंगरलियां मनाने वाले कंडक्टर की गई नौकरी

जानिए पूरा मामला
दरअसल, भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह के साथ रहने वाले विशाल सिंह ने खेसारी के फैन और यूट्यूबर महेश पांडे को अपने जाल में फंसाया और एक होटल में उनका वीडियो बना लिया, विशाल सिंह पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने खेसारी के फैंन महेश पांडे को बंद कमरे में 10-12 लोगों के साथ मिल कल बंधक बनाया इसके बाद उनसे उठक बैठक कराया, वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें- Monsoon Update: IMD की चेतावनी, देश के इन राज्यों में भारी बारिश का रेड अलर्ट

आरोप है कि विशाल सिंह ने महेश पांडे को फंसाने के लिए एक लड़की का सहारा लिया. दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में जबरन विशाल विशाल सिंह महेश पांडे से बोलवा रहे हैं कि भोजपुरी का सुपर स्टार कौन है. इतना ही नहीं यूट्यूबर महेश पांडे से पवन सिंह के सपोर्ट में वीडियो बनाने के लिए कह रहे हैं. इस वीडियो ने भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है.

कौन हैं महेश पांडे
उल्लेखनीय है कि महेश पांडे भोजपुरी के मशहूर यूट्यूबर हैं और वो खेसारी लाल यादव को सपोर्ट करते हुए वीडियो बनाते हैं. इतना ही नहीं महेश पांडे भोजपुरी फिल्मों की समीक्षा भी करते हैं. माना जा रहा है कि उन्होंन कुछ पवन सिंह के गानों या फिल्मों के ऐसे वीडियो बनाए होंगे जिस वजह से पवन सिंह की टीम उनसे नाराज थी और यही कारण है कि विशाल सिंह के साथ इस घटना को अंजाम दिया.

Latest News

Tech News: 5,500mAh की बड़ी बैटरी के साथ Realme का ये दमदार फोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Tech News: Realme ने भारत में अपने गेम संट्रिक फोन सीरीज Realme GT 6T को आज यानी 22 मई...

More Articles Like This