Joshimath News: जोशीमठ में भरभराकर गिरा मकान, मलबे में दबे 7 मजदूर; एक की मौत अन्य घायल

Must Read

Joshimath House Collapse: उत्तराखंड के चमोली जिले के जोशीमठ के हेलंग गांव में कल देर रात एक मकान के ढहने की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि कल देर रात ये मकान अचानक गिर गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस दौरान ये हादसा हुआ, उस वक्त घर में 7 मजदूर मौजूद थे. घटना के बाद मकान में मौजूद 3 लोगों को बचा लिया गया और आनन फानन में 3 लोगों को अस्पताल भेजा गया. जहां पर उनका उपचार शुरु हुआ.

जोशीमठ विकासखंड के हेलंग गांव में गिरी मकान में घायल 3 लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. वहीं, इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. इस घटना पर एसडीआरएफ ने बयान जारी करते हुए बताया, “कल चमोली जिले के जोशीमठ क्षेत्र के अंतर्गत हेलंग में एक मकान ढह गया; एसडीआरएफ ने राहत एवं बचाव कार्य चलाया. 3 लोगों को तुरंत बचाया गया और अस्पताल पहुंचाया गया, जबकि एक की मौके पर ही मौत हो गई.”

आपको बता दें कि घटना की सूचना होते ही जोशीमठ थाना पुलिस फोर्स के साथ रवाना हो गई. इसके बाद तेजी से रेस्क्यू चलाया गया. जिसमें से 2 महिला एवं 1 पुरुष को एम्बुलेंस की मदद से सीएससी जोशीमठ भेज दिया गया है. वहीं मौके पर पहुंचने के बाद पता चला कि यहां पर 7 लोगों के दबे होने की सूचना है, बता दें तीन लोगों को रेस्क्यू करने के उपरांत अन्य को निकालने काम एसडीआरएफ द्वारा किया गया.

यह भी पढ़ें-

वृंदावन में बड़ा हादसा, बांके बिहारी मंदिर के पास घर की छत गिरने से 5 की मौत 4 घायल

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This