UP News: दूषित खाना खाने से आधा दर्जन छात्राओं की बिगड़ी तबियत, 3 को अस्पताल में कराया गया भर्ती

Must Read

जुम्मन कुरैशी/ कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर जनपद के तहसील पटियाली क्षेत्र के नगला ठकुरी गाँव मे स्थित कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय में दूषित और खराब खाना खाने के कारण आधा दर्जन से अधिक छात्राओं की तबियत बिगड़ गई. इसमे से 3 छात्राओं की हालत गंभीर हो गई, जिसके बाद आनन फानन में छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में इलाज करा रही छात्राओं ने स्कूल वार्डन पर खराब खाना खिलाने का आरोप लगाया है.

3 छात्राओं का अस्पताल में चल रहा
जानकारी हो कि पूरा मामला कासगंज जनपद के तहसील पटियाली क्षेत्र मे स्थित नगला ठकुरी गाँव के कस्तूरवा आवासीय बालिका विद्यालय का है. यहां पर कल रात छात्राओं को खराब और दूषित खाना परोसा गया, जिस वजह से छात्राओं की तबियत देर रात बिगड़ गई. छात्राओं की तबियत बिगड़ने के बाद 3 छात्राओं विद्यालय की अध्यापिका राधा सक्सेना द्वारा तीन ज्योति, फरीन, और मुस्कान को उपचार के लिए गंजडुंडवारा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

छात्राओं ने लगाया वार्डन पर आरोप
अस्पताल में इलाज करा रही एक छात्रा ने बताया कि विद्यालय में वार्डन कल्पना यादव खराब हुए राशन से खाना बनवाने का काम करती हैं. इस वजह से छात्राओं की तबियत खराब हुई है. छात्राओं ने वार्डन पर आरोप लगया कि जब भी वार्डन की शिकायत किसी अधिकारी से की जाती है, तो वार्डन विद्यालय से नाम काटने की धमकी देती हैं. गौरतलब है कि बीती रात छात्राओं को खाने में दाल, चावल, रोटी और मटर आलू की सब्जी परोसी गई थी. बताया जा रहा है कि दाल और आलू में कीड़े थे. सब्जी और दाल का सेवन करने से छात्राओं की तबियत खराब हुई है और उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Latest News

Horoscope: कन्या, तुला, मकर राशि के जातकों को बरतनी होगी सावधानी, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 04 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This