Lip Tint को कई तरीकों से कर सकते हैं इस्तेमाल, एक प्रोडक्ट से हो जाएगा पूरा मेकअप

Must Read

Makeup Tips: महिलाएं खूबसूरत दिखने के लिए तरह-तरह के मेकअप प्रोडक्ट का इस्‍तेमाल करती है. महिलाओं को जब कहीं जाना होता है, तो वो ये कोशिश करती हैं कि वो आराम से घर पर तैयार होकर तब जाएं. लेकिन, हर बार उनके लिए ये संभव नहीं हो पाता. खासतौर पर उन महिलाओं के लिए जो कामकाजी होती हैं, वो अक्सर ऑफिस से ही घूमने के लिए बाहर निकल जाती हैं. ऐसे में सभी मेकअप प्रोडक्ट उनके बैग में होना संभव नहीं हो पाता है. महिलाओं की इसी समस्‍या को ध्‍यान में रखते हुए आज हम एक ऐसे प्रोडक्ट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके इस्‍तेमाल से महिलाएं तकरीबन अपना पूरा मेकअप कर सकती हैं. तो चलिए जानते है…

ये भी पढ़े:- Monsoon Yoga Tips: गर्मी और मानसून में होने वाली बीमारियों से पाना है राहत, तो करें ये योगासन

लिपस्टिक  (Lipstick)

हम जिस प्रोडक्‍ट की बात कर रहे है वो, लिप टिंट है, आपको बता दें कि लिप टिंट को आप लिपस्टिक की तरह भी इस्तेमाल कर सकती हैं. ये आपके लिप्स को काफी प्यारा लुक देगा. आप अपनी पसंद के मुताबिक इसका रंग चुन सकती हैं. 

आईशैडो (Eye Shadow)

आप अगर चाहे तो लिप टिंट से आईशैडो भी लगा सकती हैं. इसके लिए आपको इसे बस हल्का सा लगाकर ब्रश से ब्लैंड कर देना है. 

कॉन्ट्योरिंग (Contouring)

आपको बता दें कि कॉन्ट्योरिंग की जरूरत चेहरे को सही आकार देने के लिए पड़ती है. अगर गलती से आप कंटूर को घर पर भूल गई हैं, तो लिप टिंट की सहायता से चेहरे की कॉन्ट्योरिंग कर सकती हैं. इसके लिए बस आपको ब्रश की मदद से चेहरे पर लगाना है और सेट कर लेना है. 

ब्लश (Blush)

ब्लश का इस्तेमाल चेहरे पर रेडनेस लाने के लिए किया जाता है. अगर आपके पास ब्लश नहीं है, तो लिप टिंट की मदद से आप ब्लश लगा सकती हैं. 

सिंदूर (Vermilion)

आप अगर चाहे तो लिप टिंट का इस्तेमाल सिंदूर की तरह भी कर सकती हैं. आप चाहें तो स्टिक की मदद से लिप टिंट से सिंदूर लगा सकती हैं. 

नेचुरल लुक (Natural Look)

नेचुरल लुक पाने के लिए आप फाउंडेशन में हल्का सा लिप टिंट मिलाकर चेहरे पर लगा सकती है. इससे आपका चेहरे गुलाबी-गुलाबी दिखेगा.

Latest News

Interesting Facts: रेलगाड़ी में जनरल डिब्बे आगे और पीछे ही क्यों लगे होते हैं? जानिए वजह

Indian Railway Interesting Facts: भारतीय रेलवे विश्व का दूसरा सबसे बड़ा रेल नेटवर्क है. भारत में रोजाना लाखों की संख्या...

More Articles Like This