Lal Kitab: गंभीर से गंभीर बीमारियां हो जाएंगी छूमंतर, आजमाएं लाल किताब के ये असरदार टोटके

Must Read

Lal Kitab Tips for Health: आज के समय में ज्यादात्तर लोग बीमारियों से पीड़ित हैं. बीमारियों से छुटकारा पाने में दवा के साथ दुआ की भी आवश्यकता होती है, क्योंकि कई बार आपने देखा या सुना होगा कि कई लोग ऐसे गंभीर बीमारियों के चपेट में आ जाते हैं, जिसका कोई इलाज नहीं होता है और आखिर में डॉक्टर को भी भगवान की दुआ का सहारा लेना पड़ता है. ऐसे में यदि आप या आपके परिवार में कोई गंभीर बीमारी से पीड़ित है और बार-बार इलाज कराने के बाद भी ठीक नहीं हो रहा है तो आज हम आपको लाल किताब के कुछ ऐसे असरदार चमत्कारी उपाय बता रहे हैं, जिसे दैनिक जीवन में अपनाने से बीमारियां शरीर से कोसों दूर भाग जाएगी. आइए जानते हैं, इन उपायों के बारे में…

ब्लड प्रेशर के लिए
अगर आप ब्लड प्रेशर की समस्या से पीड़ित रहते हैं और मानसिक रूप से परेशान रहते हैं, तो रविवार की शाम को गाय का दूध अपने सोने वाले बेड के पास पात्र में रख दें और सोमवार की सुबह उठकर इसे पीपल की जड़ में डाल दें. ऐसी मान्यता है कि इस उपाय को लगातार 7 रविवार करने से आप बीपी जैसी समस्या से निजात पा सकते हैं.

बुखार के लिए
अगर आप बुखार से पीड़ित हैं और बार-बार दवा खाने केबाद भी बुखार हो जा रहा है तो, शनिवार के दिन धार्मिक स्थल पर जाकर जरूरत मंदो को भोजन कराएं और उनके आवश्यकता की चीज दान करें. ऐसा करने से वो आशीर्वाद देते है, जिससे आपका शरीर स्वस्थ्य होता है.

माइग्रेन के लिए
अगर आप अधकपारी या माईग्रेने से पीड़ित हैं तो, प्रतिदिन सुबह सुर्योदय के पहले उठें और सूर्य की पहली किरण को अपनी आंख से देखें. इसके साथ ही हर दिन स्नान करने के बाद सूर्य देव को जल अर्पित करें. ऐसा करने से माइग्रेन जैसी समस्या खत्म हो सकती है.

टायफाइड के लिए
अगर आप टायफाइड जैसी समस्याओं से पीड़ित हैं तो हर रोज सुबह हरे नारियल का पानी पिएं. इसे पीने से टायपाइड रोग बहुत जल्दी ठीक हो जाएगा.

बच्चों के लिए
अगर आपके घर किसी बच्चे की तबियत बार-बार खराब हो रही है, तो मंगलावर के दिन गाय का कच्चा दूध 11 बार बच्चे के ऊपर घूमाकर कुत्ते को पिला दें. ऐसा करने से बच्ची की तबियत बहुत जल्दी ठीक हो जाएगी.

किसी भी गंभीर बीमारी के लिए
अगर आप किसी गंभीर बीमारी से परेशान हैं और बार-बार इलाज के बाद भी बीमारी ठीक नहीं हो रही है, तो शनिवार के दिन काले और सफेद रंग के दो रंगी कंबल अपने शरीर पर 21 बार घूमाकर किसी गरीब ब्राम्हण को दान कर दें.

ये भी पढ़ेंः DREAMS MEANING: सपने में इन चीजों का दिखना होता है बहुत शुभ, पैसों से भर जाती है तिजोरी

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले विशेषज्ञ से परामर्श लें. The Printlines इसके विश्वसनीयता की गारंटी नहीं लेता है.)

Latest News

नंद-यशोदा को पूरा ब्रज आशीर्वाद करता था प्रदान: दिव्य मोरारी बापू

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, भागवत महामहोत्सव- सभी की सेवा के द्वारा जो आनंद प्राप्त...

More Articles Like This