रिलीज के 11 दिन पहले OMG 2 के मेकर्स के लिए मुसीबत, क्या अक्षय के इन सीन्स पर चलेगी सेंसर की कैंची?

Must Read

OMG 2 release Trouble: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म OMG (ओमजी 2) 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है. खिलाड़ी कुमार इस फिल्म में भगवान शंकर के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद इस फिल्म का इंताजार फैंस को है. मेकर्स इस फिल्म को उस समय रिलीज करने की तैयारी में हैं जब सावन का पावन महीना चल रहा है. हालांकि, अब फिल्म के रिलीज पर खतरा मंडरा रहा है. इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट दिया है, मूवी के ट्रेलर को U/A सर्टिफिकेट दिया गया था.

सीन्स पर चलेगी सेंसर की कैंची
सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया है, जिससे मेकर्स की टेंशन बढ़ गई है. फिल्म की रिलीज के 11 दिन पहले सेंसर बोर्ड ने फरमान सुनाया कि मूवी से अक्षय के कुछ सीन्स को हटाया जाए. अब माना जा रहा है कि इस फिल्म के मेकर्स फिल्म के सीन्स में बदलाव करेंगे. कुछ सीन्स पर कैंची चलने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें-

रिलीज से पहले ओएमजी 2 की रिलीज पर खतरा
जानकारी दें कि ओमजी 2 के मेकर्स को सेंसर बोर्ड ने कहा कि फिल्म में कई सीन्स में बदलाव किए जाएं जिसके बाद इस फिल्म को रिलीज किया जाए. बोर्ड के सुझाव के बाद मेकर्स की चिंता बढ़ गई है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, यामिनी गौतम मुख्य किरदार में है. 11 अगस्त को इस फिल्म को रिलीज होना है. वहीं, सनी देओल की फिल्म गदर 2 भी इसी दिन रिलीज की जाएगी. दोनों फिल्में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैस करने जा रही हैं.

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This