Crime News: सड़क पर मना रहे थे जन्मदिन, ऑटो चालक को दे दी मौत की सजा!

Must Read

Crime News: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के अंबत्तूर इलाके में कुछ युवकों के समूह ने एक 25 वर्ष के ऑटो रिक्शा चालक की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, वीरवार की रात युवकों का एक समूह सड़क पर ही अपने साथी का बर्थडे मनाने में व्यस्त थे. केक कटिंग चल रही थी. तभी वहां से गुजर रहे एक ऑटो चालक ने उन्हें रास्ता खाली करने के लिए कहा.

युवकों ने बात नहीं सुनी तो ऑटो चालक ने हॉर्न बजाना शुरू कर दिया. इसी को लेकर युवकों ने उसको मारा-पीटा और हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में आठ आरोपियों को अरेस्‍ट किया है, जिनमें दो नाबालिग भी शामिल हैं. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने बताया, ऑटो चालक ने उन युवकों के समूह से सड़क को ब्लॉक नहीं करने और रास्ता खाली करने को कहा था, बस इसी बात से गुस्साए युवकों ने उसे पीटना शुरू कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

मरने वाले की पहचान कामेश (25) के रूप में हुई है, जो अंबत्तूर में वैंक्टेश्वर नगर का निवासी था. ऑटो रिक्शा कामेश के दोस्त का था. इस घटना में मृतक कामेश के साथ उसका भाई सतीश (29) भी घायल हो गया. पुलिस के अनुसार, वीरवार की रात को कामेश ने अपने भाई को अंबत्तूर से लिया और उसे घर छोड़ने के लिए ओरागदम जा रहा था, उस समय रात के लगभग 11.30 बज रहे थे. पुलिस ने आगे बताया, कामेश जब अय्यप्पन स्ट्रीट जंक्शन पर पहुंचा, तो वहां 10 युवकों का एक समूह अपने साथी का जन्मदिन मना रहा था.

हुड़दंग कर रहे युवकों ने सड़क को रोक रखा था. चूंकि रास्ता बहुत संकरा था, तो कामेश ऑटो निकालने के लिए लगातार हॉर्न बजा रहा था, बस इसी बात से गुस्साए समूह ने उसके साथ बहस शुरू कर दी. युवकों ने कामेश से केक कट जाने और सेलिब्रेशन पूरा होने तक रुकने को कहा. कामेश और उसके भाई ने जब इस बात का विरोध किया और उन लोगों से निकलने के लिए रास्ता देने की गुजारिश की, तो गौतम जिसका जन्मदिन मनाया जा रहा था, उसने और उसके कुछ साथियों ने कामेश और उसके भाई पर चाकूओं से वार कर दिया.

पुलिस के अनुसार, सतीश ने बीच बचाव करते हुए अपने भाई कामेश को बचाने की कोशिश की, तो युवकों ने उस पर भी हमला कर दिया. सतीश ने अपने पड़ोसियों को घटना की सूचना दी, लेकिन तब तक युवक लगातार कामेश पर चाकुओं से वार करते रहे, फिर मौके से भाग गए. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और कामेश को अस्पताल भिजवाया.

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सतीश को भी घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. सभी युवकों के खिलाफ अंबत्तूर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. इस केस में आरोपी युवकों गौतम (22), नवीन कुमार (18), अजय (22), रियाज (19), कैथिरसेन और सूर्या (23) और 2 नाबालिगों की गिरफ्तारी हुई है.

Latest News

Maharashtra News: भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This