भारत-पाक के महामुकाबले में क्यों नहीं खेल रहे ईशान किशन, किसकी होगी एंट्री?

Must Read

ICC ODI World Cup 2023: आज वर्ल्डकप 2023 में भारत-पाक के बीच महामुकाबला है. इस मुकाबले का इंतजार दोनों देशों के करोड़ों लोग बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं. दरअसल, ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. ये मुकाबला शुरु होने से पहले भारत के लिए एक अच्छी खबर है. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल 99 प्रतिशत फिट हो गए हैं.

इसके पहले हुए 2 मुकाबले में गिल को खराब सेहत के चलते, आराम दिया गया था. इसलिए वह मैच नहीं खेल पाए. इन मुकाबलों में उनकी जगह कप्तान रोहित शर्मा और भारतीय विकेट कीपर और बल्लेबाज ईशान किशन ने ओपनिंग की थी.

मैच के लिए 99 प्रतिशत फिट हैं गिल
आपको बता दें कि पहले के इन दो मैचों में किशन ने कुछ खास करिश्मा नहीं दिखा पाया था. वहीं, पिछले दो मैच में क्रिकेट प्रेमियों ने गिल को काफी मिस किया. आज होने वाले भारत-पाक मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा के साथ दोबारा ईशान किशन की जगह गिल ओपनिंग करेंगे. मुकाबले के लिए शुभमन गिल पूरी तरह से तैयार हैं.

दरअसल, ये जानकारी खुद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने दी है. उन्होंने गिल की फिटनेस को लेकर कहा, “वह खेलने के लिए 99 प्रतिशत फिट हैं. बाकी हम मुकाबले से पहले देखेंगे.”

भारत-पाक मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं गिल
नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले भारत-पाक मुकाबले से पहले भारत के स्टार ओपनर शुभमन गिल ने कल नेट्स में प्रेक्टिस भी की थी. दरअसल, शुभमन गिल को डेंगू हो गया था. अब तक 24 साल के इस खिलाड़ी ने ODI में 35 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 1917 रन का योगदान दिया है.

Latest News

Horoscope: मेष, वृश्चिक, कुम्भ राशि के जातकों के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा आज का दिन, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 05 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This