Sambhal News: रास्ते से निकल रही थी बारात, तूफान बनकर आए बदमाश और उड़ा ले गए दुल्हे के गले से 22 हजार, जानिए मामला

Must Read

Robbed at Wedding: देश में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है. लेकिन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. प्रदेश के संभल (Sambhal News) में जैसे ही बारात एक गांव में पहुंची वो बदमाशों के निशाने पर आ गई. बदमाशों ने बारात पर हमला बोला और जमकर लूटपाट की. बदमाशों ने दुल्हे को भी निशाना बनाया और उसके गले में से माला उतार ली. माला में 22 हजार रुपए थे. वहीं बारातियों से मारपीट भी की गई. मामले की जानकारी होते ही पुलिस घटनास्पथल पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. पूरे मामले में पुलिस मे चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच की जा रही है.आइए आपको पूरा मामला बताते हैं.

यह भी पढ़ें- Snake Viral Video: जहरीले King Cobra के साथ खेल रहा था युवक, अचानक सांप को आया गुस्सा, देखिए फिर क्या हुआ…

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार यह घटना संभल जिले के हजरतनगर गढ़ी थाना क्षेत्र की है. यहां पर शुक्रवार को वराही गांव में बारात आई थी. बारात में लोग थिरक रहे थे. इस दौरान दुल्हे की बग्गी में कुछ खराबी आ गई. इस वजह से दुल्हा बग्गी से नीचे उतर गया और दूसरी बग्गी में सवार होने जा रहा था, इस दौरान ही कुछ बदमाशों ने दुल्हे के माला को पहले निशाना बनाया. जिसके बाद उसपर हमला किया गया.

इस हमले के कारण वहां पर अफरा तफरी मच गई. बदमाशों नें दुल्हे के गले से माला खींच ली. वहीं यह भी आरोप लगाया गया है कि बदमाशों ने बारातियों के साथ लूटपाट की. जिन लोगों ने बारात पर हमला किया वो एक विशेष समुदाय से बताए जा रहे हैं. पूरे मामले की जानकारी होते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. फिर कड़ी सुरक्षा के बीच शादी समपन्न कराई गई.

दुल्हे से लूटे 22 हजार
इस घटना को लेकर जब पुलिस ने जानकारी एकत्र करना शुरू किया तो दुल्हे ने बताया कि उसके गले में 22 हजार के नोटों के हार थे. जिसको बदमाश लेकर फरार हो गए. वहीं दुल्हे के गले में से सोने की हार और उंगली में पहनी अंगूठी को भी निकाल लिया. पूरे प्रकरण में अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने जानकारी देते हुए कहा कि इस मामले की जानकारी मिली है. कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. गांव में शांति व्यवस्था बनाएं रखने का प्रयास जारी है. गांव में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

Latest News

Varanasi News: श्रावण मास में काशी आने वाले भक्तों को न हो कोई परेशानी: सीएम योगी

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि श्रावण मास के दौरान काशी आने वाले बाबा...

More Articles Like This