लड़की ने फोटो शेयर कर कहा- कोई इस हाथ को हटा सकता है क्या? यूजर्स ने ऐसी दिखाई क्रिए‍टीविटी, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Viral Pic: आज के समय में ज्‍यादातर लोग सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म का रुख करते हैं, क्‍योंकि इसकी पहुंच व्‍यापक है. सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म में एक्‍स का नाम शुमार है. ज्‍यादातर लोग फोटोज- वीडियोज या किसी विषय पर जानकारी शेयर करने के लिए इसका इस्‍तेमाल करते हैं. आज के समय में दुनियाभर में एक्‍स के करोड़ों यूजर्स है. आज हम एक ऐसे एक्‍स (X) यूजर्स के बारे में बता रहे हैं जो मुश्किल में थी और उसने लोगों से मदद मांगी. जी हां, मान्‍या नाम की यूजर खुद को उस समय मुश्किल स्थिति में पाई, जब एक हाथ ने उसकी फोटो को फोटोबॉम्ब कर दिया, जिससे वह दुखी थी.

फोटोबॉम्‍ब की शिकार हुई मान्‍या

मान्या ने 9 अप्रैल को एक्स पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें पोज देते समय वह एक प्यारी सी मुस्कान बिखेर रही थीं. लेकिन, उसके चेहरे के पास एक हाथ ने फोटो को खराब कर दिया. मान्या ने अपने एक्‍स हैंडल पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन के साथ लिखा, “क्‍या कोई इस हाथ को हटा सकता है प्‍लीज… ??”,  इस पोस्ट ने काफी तेजी से लोकप्रियता हासिल की, क्योंकि अन्‍य एक्‍स यूजर्स ने क्रिएटिव एडिटिंग सुझावों के साथ कमेंट सेक्शन को भर दिया.

उनके फॉलोअर्स ने उनकी तकलीफ को समझा और जल्द ही उनकी परेशानी का समाधान करते हुए कई मजेदार पोस्ट शेयर किए. मान्‍या को खुश करने के लिए अपने एडिटिंग कौशल से बहुत से लोग इस क्रिएटिविटी का हिस्सा बने. मान्‍या की पोस्ट 1.2 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ वायरल हो गई.

 

 

ये भी पढ़ें :- नातिन Navya को Jaya Bachchan ने दी रिलेशनशिप एडवाइस, बोलीं- “आजकल के बच्चों को शादी अपने…”

 

 

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This