Ajab Gajab: 3 साल की बच्ची ने बताया कमरे से आती है राक्षस की आवाज! सच आया सामने तो उड़ गए होश

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ajab Gajab News: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक हैरान कर देने वाली खबर वायरल हो रही है. ये खबर मधुमक्खियों से जुड़ी है. ऐसा आपने देखा होगा, कुछ लोगों के लिए मधुमक्खियों के भिनभिनाने की आवाज सामान्य बात है तो वहीं कुछ लोगों को इससे डर भी लगता है. इन सब के बीच एक 3 साल की बच्ची के लिए इन मधुमक्खियों की आवाज किसी भयानक सपने से कम नहीं लगी. मधुमक्खियों के कारण उसने जो झेला वह काफी डरावना था. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला…

बच्ची के कमरे से आती थी राक्षसों की आवाज

जानकारी दें कि एक मामला उत्तरी कैरोलिया के शार्लोट शहर से सामने आया है. यहां पर एक बच्ची के कमरे एक अजीब आवाजा आया करती थी. बच्ची ने इसको लेकर अपने माता-पिता को जानकारी दी, लेकिन पैरेंट्स ने इसको सिरियसली नहीं लिया. इस बात को पैरेंट्स ने इसे बच्ची का वहम समझकर अनदेखा कर दिया. हालांकि, आगे चलकर जब सच्चाई सामने आई तो माता-पिता के पैर के नीचे से जमीन खिसक गई.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार एक बच्ची को उसके कमरे में अजीब आवजें सुनाई देती थी. इसकी जानकारी उसने अपने माता पिता को दी. माता पिता ने पहले इसको बच्ची का वहम माना. बच्ची की मां को लगा की हाल ही में ‘मॉन्स्टर्स इंक’ फिल्म देखी थी. इस वजह से उसने अपने कमरे में राक्षस होने की बात कही हो. इसको लेकर पैरेंट्स ने अपनी बच्ची के कमरे में एक पानी का बोतल भी रख दिया और कहा कि ये राक्षस भगाने का स्प्रे है. जब आवाज आये तो इसका छिड़काव कर लेना. हालांकि, ये तरकीब काम नहीं आई है.

बच्ची की जिद पर कमरे की हुई जांच

बाद में बच्ची ने जिद किया कि उसके कमरे में राक्षस है. इसपर माता पिता ने कमरे की बारिकी से जांच की तो उनको कुछ मधुमक्खियां दिखाई दी. कुछ मधुमक्खियों को उड़ते देखा गया. जिसके बाद मधुमक्खी पकड़ने वाले को बुलाया गया. उसने बारीकी से थर्मल कैमरे का इस्तेमाल कर के बेडरूम में दीवारों की जांच की. इसमें पाया गया कि मधुमक्खी का छत्ता दीवार में इतनी ज्यादा गहराई तक फैला हुआ था, जितना उसने पहले कभी नहीं देखा था.

जांच में पाया गया कि छत में एक सिक्के से भी छोटे छेद से मधुमक्खियों ने एक बड़ा छाता बना लिया है. इसी छोटे से छेद से मधुमक्खियां दीवार के अंदर घुसती और निकलती थीं. बाद में मधुमक्खी पालक ने घर के लोगों को बाहर निकाला और करीब 55 हजार से 65 हजार के करीब मधुमक्खियों और 45 किलों के छत्ते को दीवार से बाहर निकाला. घर के लोगों ने जानकारी दी कि मधुमक्खियों ने कम से कम 10 से 15 लाख रुपये का नुकसान किया है.

यह भी पढ़ें: Ajab Gajab News: पिता ने मटके संग तय किया बेटी का ब्याह, युवती ने सोशल मीडिया पर मांगी मदद

Latest News

Maharashtra News: अब तक हुए चार चरण के चुनाव में लगभग पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुकी है भाजपा: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी , सांसद दिनेश शर्मा ने ठाणे...

More Articles Like This