Horoscope: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 03 September 2023: आज यानी रविवार, 3 सितंबर को हिंदू पंचाग के अनुसार भाद्रपद माह की चतुर्थी तिथि है. आज के दिन बहुला चतुर्थी का व्रत रखा जाता है और भगवान कृष्ण की पूजा की जाती है. इसके अलावा आज के दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज 03 सितंबर रविवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल…

मेषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. ससुराल पक्ष से तोहफा मिल सकता है. कारोबार में सुधार होगा. ऑफिस में अधिकारियों के बातों को अनदेखा ना करें. संताने के सेहत का ख्याल रखें.

वृषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. लंबी यात्रा पर जानें के योग हैं. वाणी में मधुरता रहेगी.

मिथुनः आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार का साथ मिलेगा. व्यवसाय में लाभ होगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा.

कर्कः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है.

सिंहः मन अज्ञात भय परेशान रहेगा. विरोधी सक्रिय रहेंगे. सावधान रहें, ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

कन्याः दापंत्य जीवन सुखमय होगा. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. जीवनसाथी के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Mysterious Temples: इस पर्वत से सुनाई देती है महादेव के डमरू की आवाज, रहस्य जान चौंक जाएंगे आप

वृश्चिकः धर्म-कर्म में मन लगेगा. परिवार का साथ मिलेगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. शाम को परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन के योग हैं. व्यर्थ की भाददौड़ लगी रहेगी.

तुलाः घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. आज शुरू की गई यात्रा सफल होगी. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं. वाद-विवाद से दूर रहें.

मकरः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. मन में आशा-निराशा के भाव बने रहेंगे. खानपान पर ध्यान दें. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा.

धनुः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को नौकरी का ऑफर मिल सकता है. शाम को मित्रों के साथ पार्टी में सम्मिलित हो सकते हैं.

कुंभः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. गुस्से को काबू में रखें. परिवार में मतभेद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

मीनः बातचीत पर संयम बरतें. पारिवारिक समस्याओं को लेकर परेशान हो सकते हैं. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. भाई बहन का सहयोग मिलेगा. मन में आशा-निराशा के भाव लगे रहेंगे.

ये भी पढ़ेंः Bahula Chaturthi: आज रखा जाएगा बहुला चतुर्थी का व्रत, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Election: नेशनल कॉन्फ्रेंस को लद्दाख में झटका, कारगिल इकाई के कई सदस्यों ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

श्रीनगरः लोकसभा चुनाव को लेकर लद्दाख सियासी पारा चढ़ा हुआ है. लद्दाख में अब नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका...

More Articles Like This