Horoscope: कर्क, धनु समेत इन राशि वालों को होगा लाभ, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 08 August 2023: 08 अगस्त को मंगलवार का दिन है. इस दिन संकट मोचन हनुमान जी पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी मंगलवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. थकान महसूस होगी. जीवनसाथी के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. ब्लड प्रेशर की समस्या से परेशान हो सकते हैं.

वृषः व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. कारोबार में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. कोई भी निर्णय कल के भरोसे ना टालें. वाद-विवाद से बचें. वरना कानूनी मामलों में फंस सकते हैं.

मिथुनः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी निर्वहन करें. व्यवसाय में लाभ होगा.

कर्कः धन लाभ के योग हैं. व्यवसाय में मनचाही सफलता मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी में तरक्की के योग हैं.जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है.

सिंहः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. विरोधी खलल डाल सकते हैं. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. धन हानि संभव है.

कन्याः आज का दिन शानदार रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. माता-पिता का सानिध्य मिलेगा. परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. दोस्तों के सहयोग से मनचाहा लाभ होगा.

ये भी पढ़ेंः NAG PANCHAMI 2023 DATE: नागपंचमी कब है, जानिए सही तिथि, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

तुलाः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में सहकर्मी आपके कार्यों की तारीफ करेंगे. धन लाभ के योग हैं. सेहत को लेकर सतर्क रहें. खानपान पर ध्यान दें.

वृश्चिकः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

धनुः आज का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय से चली आ रही समस्या का अंत होगा. परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं.

मकरः आज का दिन सामान्य रहेगा. यात्रा के योग हैं. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार का साथ मिलेगा.

कुंभः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. भाई-बहन के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं.

मीनः लव लाइफ में बदलाव हो सकता है. मन में प्रसन्न रहेगी. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. खानपान पर ध्यान दें.

ये भी पढ़ेंः शुक्र का कर्क राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, खूब बटोरेंगे नोट

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Vastu Tips For Office Table: सैलरी बढ़ने के साथ होगा प्रमोशन, बस ऑफिस के टेबल पर रख दें ये चीजें

Vastu Tips For Office Table: सनातन धर्म में वास्तु का विशेष महत्‍व होता है. वास्‍तु शास्त्र के नियमों का पालन...

More Articles Like This